भोजपुरी गाने पर भाभियों ने उड़ाया अपने डांस से गर्दा, वायरल हो रहा वीडियो

Sister-in-law blew her dance on Bhojpuri song

आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की क्रेज काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। वो अपने डांस का कमाल दिखाते है और सोशल मीडिया पर मशहूर हो जाते है। इसी कड़ी में भाभियां भी जुड़ी हुई है। वह भी अपने डांस का है कमाल दिखाने में पीछे नहीं रहती है। एक से बढ़कर एक बेहतरीन डांस कर भाभियां सोशल मीडिया पर धूम मचाई रहती है।

वैसे तो शादी विवाह में ढेर सारे लोगों के डांस वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ डांस वीडियो बेहत खास होता है। इसमें डांस का अंदाज ही निराला होता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर, जिसमें शादी के घर में दो भाभियों ने डांस करके वहां का माहौल ही बदल दी है।

भोजपुरी गाने पर भाइयों ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं घर में शादी है और वहां पर लोगों की भीड़ जुटी है। रात का समय है लोग इधर-उधर अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन डीजे पर भोजपुरी गाना बजा है। इसी भोजपुरी गाने पर दो भाभियां डांस करते हुए नजर आ रही है। घर के बाहर खाली जगह है वहीं पर डीजे है जहां एक भाभी सिर पर पल्लू लिए हुए हैं तो एक भाभी ने उनको टक्कर देते हुए जबरदस्त डांस किया है। दोनों भाभियों ने अपने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि वहां बैठी महिलाएं उन पर पैसे भी उतार कर दे रही है।

दोनों ही भाभियां भोजपुरी गाने के बोल के हिसाब से जबरदस्त ठुमके लगा रही है तो लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ कातिलाना अंदाज दिखाते हुए अपने डांस का धूम मचा दी है। आप वहां देख सकते हैं लोग उनके डांस को देखते ही रह गई उन्होंने वहां का पूरा माहौल ही बदल कर रख दिया है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमे भाभियों ने अपने डांस का कमाल दिखाया तो वही अपने एक्सप्रेशन से दिल भी जीता है। भाभियों के इस डांस को देख यूजर्स उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Veetu Yadav karhal पर शेयर किया गया है। जिस पर 1.1M व्यूज आ चुके हैं और 3.9k लाइक आए हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top