बहन की शादी में डांस करते बेकाबू हुई लड़की, स्टेज पर किया ऐसा काम…

Uncontrollable girl dancing at sister's wedding

जैसा की आप सबको पता है डांस का वीडियो हो और सोशल मीडिया पर धूम न मचाए ऐसा संभव ही नहीं है। आजकल तो डांस वीडियो ही सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे है। ऐसे में लोग डांस के कोई मौके को नहीं छोड़ते हैं। जहां वह डांस ना करें तो ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो शादी विवाह में होने वाले कुछ खास डांस या कुछ खास मोमेंट को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हैं। सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं

वैसे तो शादी में फल के मौके बहुत होते हैं शादी का ही एक वीडियो देखने को मिला है, जो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक बेहद ही बेहतरीन और शानदार शादी का फनी वीडियो बनाया गया है। जिसे सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है और यह खूब धूम मचा रहा है।

दीदी के शादी में बेकाबू हुई बहन ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं घर में शादी है।लोगों की जबरदस्त स्टेज पर लोग डांस कर रहे है। इसी दौरान एक लड़की काले रंग का लहंगा चोली पहने पहुंचती है। वह भी स्टेज पर ठुमके लगाना शुरू करती है लेकिन डांस डांस में वह इतना बेकाबू हो जाती है कि आप देख सकते हैं वह अपने बाल तक खोल देती है।‌जबरदस्त कमर मटकाते हुए नजर आ रही है।

वहां मौजूद लोग उसके क्लांस को देखकर वोटिंग भी कर रहे है। कुछ लड़के ऐसे हैं जो उसे छेड़ने की कोशिश भी कर रहे लेकिन लड़की अपने डांस में खूब मगन हो चुकी है। उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। वह केवल डांस किए जा रही है। वही वीडियो में आगे बढ़ेंगे तो कुछ और दुल्हन के फनी अंदाज देखने को मिलेंगे।

जैसा कि आप देख सकते हैं स्टेज पर जमा हो चुका है दुल्हन दूल्हे की तरफ मिठाई बढ़ाती है खिलाने के लिए, लेकिन जैसे ही दूल्हा उसका हाथ टच कर देता है। वह दुल्हन मिठाई खिलाने की बजाय उसके पीछे फेंक देती है और हाथ सोफे में पूछने भी लगती है। यह देख सब वहां मौजूद लोग अचंभित हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई तमाम फनी वीडियो देखने को मिलते हैं फिलहाल अब इसी वीडियो को देखेंगे तो आपका पूरा दिन बन जाएगा। हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे और यही सोचेंगे कि आखिर शादियों में दुल्हन अगर गुस्सा आ जाए तो क्या हो सकता है या फिर दूल्हा बेकाबू हो जाए दुल्हन को लाने को तो इस दी क्या बनती है इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट desi fact factory पर शेयर किया गया है जिसे 3.20मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 40कk लोगों ने लाइक भी किया है साथ ही लोग हंसने की इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top