लिखते लिखते आग से खून निकल रहा है पागल कर दोगी क्या लिखवा कर, बच्चे ने टीचर से की शिकायत

The child complained to the teacher

सोशल मीडिया की दुनिया में फनी वीडियो की भरमार रहती है। इन फनी वीडियो में अगर बच्चों से जुड़े हुए फनी वीडियो हो तो फिर बातें मत पूछिए। बच्चों का अंदाज बहुत ही ज्यादा निराला होता है और वह मन के सच्चे होते हैं। ऐसे में उनके मन में जो भी बातें आते हैं बिना सोचे समझे वह कर देते हैं। देश दुनिया से अलग उनकी सोच केवल सच्चाई पर होती है।

सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही एक वीडियो गाना जिसमें एक बच्चे का अंदाज देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। उससे ऐसी ऐसी बातें बोले कि उनका कान खड़े हो जा रहा है।

पढ़ाई से परेशान बच्चा अपनी टीचर को ऐसे ऐसे जवाब देता है कि उनकी भी हालत खराब हो जाती है। वह वीडियो में आप देख सकते हैं एक बच्चा पहुंचा है इसको वहां आने बच्चे भी पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बच्चे को टीचर होमवर्क ना करके आने पर डांट रही है और उससे स्कूल में ही लिखवा रही हैं। जिससे बच्चा बस रो होता जा रहा है और बार-बार कोई ना कोई बहाना मार रहा है। टीचर कह रही है घर में क्या कर रहे थे, तो कहता है लिखवा लिखवा कर पागल कर दोगी क्या?

यही नहीं आप आकर देख सकते हैं बच्चे को टीचर खूब डांटती है तो बच्चे ने टीचर को ऐसा जवाब दिया कि उनके ही होश उड़ गए। बच्चे ने कहा देख नहीं रही हो आप से खून निकल आए, लिखो कैसे इसके बाद टीचर का जो होश उड़ा फिर भी टीचर गुस्से में लाल उसे बार-बार कर ही आंखों निकल आए तो उसे पोंछों और लिख। बच्चे का हालत खराब है वह कहता है आंख से खून निकल आए लिखा-लिखा के पागल कर देंगी।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है और बच्चे की बात सुनकर उन्हें हंसी भी आ रही है। इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट pahad TV पर शेयर किया गया है। जिसे 13 मिलियन लोगों ने देखा है और 20000 लोगों ने पसंद करने के साथ ही यह बच्चे के फनी अंदाज पर अलग-अलग कमेंट भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top