देवर की शादी में भाभी ने किया धमाकेदार डांस.. भाभी के जलवे देख लोग हुई हैरान

vSister-in-law did a bang dance in brother-in-law's wedding

शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं, अगर यह वीडियो शादी के डांस की हो तो फिर बात ही मत पूछिए। इसे वायरल होने में समय नहीं लगता है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। अगर घर में किसी लड़के की शादी हो रही हो‌तो घर वालों के खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं रहता है। एक शादी से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देवर की शादी में भाभी को जमकर डांस करते हुए देख पाएंगे।

देवर की शादी में जमकर किया डांस भाभी ने

देवर की शादी हो और भाभी डांस ना करें ऐसा तो संभव हो ही नहीं सकता है। भाभी इस मौके छोड़ना बिल्कुल भी नहीं चाहती हैं। वह इस मौके का पूरा आनंद उठाते हुए खूब डांस मस्ती करती है। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप भाभी को देवर और अपनी देवरानी के सामने जमकर डांस करते हुए देख पाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन अपने दूल्हे के साथ स्टेज पर बैठी है। और भाभी स्टेज पर आकर ऐसा जलवा बिखेर दी है कि वहां मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं।

भाभी ने जीता दिल
देवर की शादी को लेकर इतनी उत्साहित भाभी इतना शानदार डांस किया कि उनके देवर देवरानी काफी खुश हो गए और उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। भाभी ने बॉलीवुड की सबसे मशहूर साॅग “लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर” पर सभी को सरप्राइज डांस कर हैरान कर दिया है। यूट्यूब पर varshney parivar नाम की यूट्यूब चैनल पर उसे अपलोड किया गया है। यूट्यूब पर से ज्यादा से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस पर अपने कमेंट भी खूब कर रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट सेक्शन में शेयर करें।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top