डीजे पर हरियाणवी भाभी ने किया जबरदस्त नागिन डांस

Sister-in-law did a tremendous serpent dance

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस वीडियो शेयर किया कर किया जाता है। जिसे यूजर्स देखना पसंद करते हैं। आजकल तो शादी विवाह में होने वाले डांस कार्यक्रम के भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसमें लोग अपने डांस का अंदर सिखाते हैं तो वहीं इस छोटे-छोटे प्रोग्राम में डांस से माहौल जमा देते हैं। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जो शादी का ही है। जहां पर शादी में डांस हो रहे हैं और यह शादी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

हरियाणवी गाने पर महिलाएं डांस करती आई नजर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है इधर में शादी का कार्यक्रम चल रहा है। जहां लोगों की भीड़ है और वहां पर डीजे भी लगा हुआ है। डीजे के बैकग्राउंड पर गाना बज रहा है और इसी गाने पर दो औरतें नाचने के लिए भी तैयार है। आप देख सकते हैं एक महिला काले रंग की सूट पहनी हुई है तो दूसरी महिला पीले रंग का घाघरा चोली में डीजे पर हरियाणवी गाना बजना शुरू होता है ।जो बेहद ही मशहूर है “तेरा मेरा प्यार अमर रहेगा” इस गाने पर दोनों महिलाएं जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे है। घागरा पहली महिला जोरदार झूम रही है तो वही सूट पहने हुए महिला ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं डीजे पर कलरफुल लाइट भी जला है और इसी लाइट के बीच दोनों महिलाओं का जबरदस्त डांस लोगों को पसंद आ रहा है। वह अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखा रही है तो उनके कमाल को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ है। कुछ तो लोग ऐसे भी हैं जो मोबाइल से इनका वीडियो बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल @vevo Meenawati Geet पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 20 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दोनों महिलाओं के जबरदस्त डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top