सर पर पल्लू ओढ़ कर भाभियों ने लेट कर किया ऐसा डांस जिसे देखकर लोग हो रहे हैरान

Sister-in-law did such a dance lying down

आज के समय में सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। जिसमें से कुछ वीडियो ऐसा होता है जो लोगों को बहुत लुभाता है ,और कुछ वीडियो देखकर काफी मजा आता है। जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। आज के समय में लोग डांस के प्रति काफी ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं,

बच्चे और बड़े दोनों ही काफी मन से डांस की वीडियो देखते हैं ।कोई भी समारोह शादी या पार्टी बिना डांस के अधूरा सा लगता है ,वैसे ही आज का यह वायरल वीडियो है जिसमें शादी के मौके पर कुछ बहुत ही मजे के साथ डांस कर रही हैं।
जिसमें आप लोग देख रहे हैं ,शादी में बहुत सारे लोग आए हुए हैं और पीछे से डीजे पर भी गाने बज रहे होते हैं ।वहां पर बहुत सारी महिलाओं में से तीन भाभी डीजे पर बज रही “कमर तेरी सारंगी” वाले गाने पर घूंघट ओढ़ कर डांस करना शुरू कर देती है।

तीनों भाभियों में से दूसरी भाभी ने पीले रंग की साड़ी और पहली वाली ने तो काले रंग की साड़ी और तीसरी भाभी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए जबरदस्त एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नजर आ रही होती है ।इनके डांस को देखने के लिए काफी लोग एक जगह पर इकट्ठे हो जाते हैं और सभी लोग इन लोगों के डांस को लगातार काफी मजे से देख रहे हैं भाभियों ने अपने डांस के स्टेप को एक दूसरे के साथ बेहतरीन तरीके से किया है ।जिसे देखकर लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए हैं। जिसे देखकर लोगों ने काफी ज्यादा तारीफ की है

जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर @कसाना म्यूजिक अपलोड किया गया है यह वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। इस बार और वीडियो को अब तक 15000 से ज्यादा लोगों ने देखा है और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद किया है। जिसे देखकर लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए कहा कि भाभी ने वाकई में बहुत ही बेहतरीन डांस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top