भोजपुरी गाने पर डांसर को टक्कर देते हुए छोटे लड़के ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है वीडियो

The little boy did a tremendous dance while competing with the dancer

इंटरनेट की दुनिया ऐसी दुनिया बन चुकी है जहां अक्सर कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही जाता है फिर वह आम जनता की हो या बड़े सेलिब्रिटी स्टार, हर किसी का अपना अंदाज होता है और हर किसी अपने अनोखे कारनामे से सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

आजकल तो शादियों में डांस का खूब तेज बन चुका है जहां डीजे लगे रहते हैं लोग अपने डांस को करके खूब इंजॉय करते है तो वहीं पर कुछ जगहों पर आर्केस्ट्रा तो कुछ जगहों पर डीजे फ्लोर पर डांसरों को भी बुलाया जाता है, जो अपनी जबरदस्त हॉ*ट डांस से धूम मचाती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो छाया हुआ है।

राजा राजा गाने पर डांसर और एक छोटे बच्चे में हुआ जबरदस्त डांस कंपटीशन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शादी है। वहां पर डीजे फ्लोर लगा तो जरूर है लेकिन डांस के लिए डांसर को भी बुलाया गया है, जो अपने हॉट डांस से लोगों का दिल जीत रही है। जहां बेहद ही मशहूर गाना “राजा राजा करेजा में समाजा” बज रहा है। जिस पर डांसर झूम कर डांस कर रहे है और अपनी अदाएं दिखा रही है, तो वही वह लड़का पहुंचता है और अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ दिल जीत लेता है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो भी काफी तेजी से छाया हुआ है। जहां लड़के ने सबका दिल जीत लिया अपने जबरदस्त डांस से और अपने एक्सप्रेशन से, आप देख सकते हैं वह लड़का डांसर का बखूबी साथ देते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन दिखाते हुए खूब झूमकर डांस कर रहा है। इस जबरदस्त डांस का वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे मिलियन व्यूज आए हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top