बाली उमरिया गाने पर भाभी ने ठुमकों से हिलाया मोहल्ला

desi bhabhi hot dance

आज के समय में डांस के वीडियो खूब देखने को मिलती है। जिनमें महिलाएं ज्यादा एक्टिव रहती है। गांव हो या शहर हर जगह महिलाओं का अपना अस्तित्व है और सभी अपने अपने हुनर का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म का प्रयोग करती रहती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर ऐसा आपा खोया कि लोग देखते हैरान रह जा रहे है।

लोकगीत पर भाभी ने आंगन में लगा दिया ठुमको की झड़ी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखाई जा रहा है। जिसमें हम देखेंगे रानी कलर की साड़ी पहने हुए, एक भाभी जी घर के आंगन में मौजूद है। जिन्हें डांस का ऐसा खुमार छाया कि वह लोकगीत पर जबर्दस्त अंदाज में घर के आंगन में ठुमके लगाते हुए देखी गई। आप देख सकते है वहां भाभी जी के अलावा और भी महिलाएं मौजूद है और भाभी जी भोजपुरी लोकगीत “मेरे बलम गए नौकरिया बाली उमरिया” पर डांस कर रही है।

पतली और खूबसूरत सी भाभी जी कल अपनी पतली कमर के ठुमको का वह करारा अंदाज दिखा रही है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। खूबसूरत सी है भाभी जब आंगन में झूम झूम कर डांस कर रही है, तो महिलाएं वहां बैठी उन्हें बस देखती ही जा रही है, बाकी भाभी भी अपने गाने के बोल के अनुसार लाजवाब स्टेप करते हुए उन सबका दिल जीत ले रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है भाभी जी का डांस, जिसमें भाभी ने अपनी ठुमको और अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Tanya studio shikohabad पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.2k व्यूज आ चुके है और लोग भाभी के डांस को पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top