मेरे राजा बुलेट लायो गाने पर भाभी जी ने किया झन्नाटेदार डांस

desi bhabhi hot dance

आज के समय में लोगों को डांस का ऐसा धुन सवार हुआ है कि लोग करना तो पसंद करते ही है देखना भी पसंद करते है। दरअसल यह डांस वीडियो काफी कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है।इसी वजह से लोग डांस के वीडियो देखना पसंद करते है। यह डांस वीडियो कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी दे देते है और बेहतरीन से बेहतरीन डांसरों से मुलाकात भी करा देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी ने अपने ठुमको और अदाओं को दिखाकर दिल जीत रही है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी के लटके झटके ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काले रंग का साड़ी पहने हुए खूबसूरत सी भाभी आंगन में डांस कर रही है। उन्हें महिलाएं घिरे हुए है और वह भोजपुरी के गाने “मेरे राजा बुलेट ले आए” पर जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है। उनका डांस अंदाज काफी कमाल का है लोगों के डांस को देख रहे है और पसंद कर रहे है।

भाभी जी काली साड़ी में वैसे ही कहर ढा रही है और ऊपर से जब लटके झटके दिखाते हुए झुमकर डांस कर रही है, तो लोग उनके डांस को देखे जा रहे है और वह अपना दिल हारे जा रहे है। भाभी भी अपने ठुमको से लोगों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

भाभी का वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है हर किसी को पसंद आ रहा है। उनका डांस जिसमें वह कमाल की अदाएं दिखाते हुए खूबसूरत डांस कर रही है। उनके डांस का ऐसा धमाल मचा है कि लोग उसे दोबारा देख रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Tanya studio shikohabad नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 167k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो देख कर भाभी की तारीफ कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top