अभी तक नहीं देखा होगा किन्नर का ऐसा खूबसूरत डांस, वायरल हुआ वीडियो

Air hostess created ruckus by dancing in the middle of beautiful litigants

आज के समय में इंटरनेट पर इंसान की जिंदगी के हर पहलू से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते है। जो वीडियो कभी-कभी खूब हंसाते है, तो कभी ऐसा मनोरंजन करते है। जो बेहद ही रोमांचक होता है, तो कभी-कभी कुछ ऐसे बेहतरीन हुनरबाजों से मिलाते है जिनका हुनर देखकर दिल खुश हो जाता है, तो कभी भावुक भी कर देते है।

वैसे इन तमाम वीडियो में डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है और पसंद किए जाते है। आज हम आपके लिए कैसा ही डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमें आप एक खूबसूरत सी किन्नर का डांस देखेंगे जो आपको पसंद आएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, गुलाबी रंग का सूट पहने हुए किन्नर किसी घर में मौजूद है। जहां कुर्सी पर बैठे कुछ लोग ढोलक बजा रहे है और लोक गीत गा रहे है। इसी लोकगीत पर वह किन्नर खूबसूरत सा डांस कर रही है। जैसा कि आप भी सुन सकते है जिस गाने पर वह किन्नर डांस कर रही है वह गाना भी काफी खूबसूरत और सच्चाई से भरा हुआ है।

“जिंदगी कितनी खूबसूरत है अभी किसी को पता नहीं है” जैसे इस खूबसूरत से गाने पर वह खूबसूरत सी किन्नर लाजवाब सा डांस कर रही है। उनका डांस लोगों को पसंद आ रहा है। बेहद खूबसूरती से किए गए इस डांस वीडियो ने यूजर्स का भी दिल जीत लिया है। जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल up 84 dehati पर शेयर किया गया है। वीडियो को लोग तेजी से देख रहे और पसंद कर रहे है। वैसे इस किन्नर का डांस वाकई लोगों का दिल जीत ले रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top