अपने जोरदार डांस स्टाइल से सांसू मां को खुश कर दी नई बहू ने

Sansu Maa from Radar Dance Style

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल यह डांस वीडियो कम वक्त में लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन जरुर देते है। इसी वजह से लोग ऐसे डांस वीडियो को देखना पसंद करते है, जिसमें डांस के साथ भाभी जी के डांस हुनर भी देखने को मिल जाती है। जिसमें जबरदस्त डांस के चलते लोगों का दिल जीत लेती है। आप इस वीडियो में भी देख सकते है सांस के सामने बहू का लाजवाब डांस देखने को मिला।

सांस की सामने बहू ने किया कमरतोड़ डांस

सोशल मीडिया पर इस वीडियो देखने को मिल रहा है। जिसमें एक बहू अपने ससुराल के आंगन में डांस करते हुए नजर आ रही है। वही उनकी सासू मां बैठी हुए उनके लटके झटके और ठुमको को देख रही है। भाभी जी अपनी डांस और लटके झटके से सांस को खुश करने का पूरा प्रयास कर रही है।

वैसे सांसू मां के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उनको अपनी बहू का जबरजस्त स्टाइल में डांस करना पसंद आ रहा है। बहू भी झूम झूम कर अपनी मां से स्टाइल और अपने ठुमको से लोगों का दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी से पसंद किया जा रहा है।

जिसमें बहू अपनी ठुमको लड़के झटके से अपने सांस को खुश कर रही है तो वही डांस स्टाइल से यूजर्स का भी दिल चुरा ले रही है। इस डांस वीडियो को खूब लोग पसंद कर रहे है। जिसे youtube चैनल Tanya studio shikohabad पर शेयर किया गया है। वीडियो पर 2.4kव्यूज आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top