जेठानी से मांग करती देवरानी ने किया लोकगीत पर खूबसूरत डांस

Devrani danced demanding from sister-in-law

आज के समय में लोग मनोरंजन के लिए खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो शेयर करते है। इन वीडियो के माध्यम से यूजर्स का मनोरंजन तो करते ही है, खुद का भी अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। दरअसल यह वीडियो ऐसे डांस से जुड़े होते है। जिसे देखकर यूजर्स खुश तो होते ही लोगों को भी खुश कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जेठानी से कुछ मांग करती हुई देवरानी ने किया लोकगीत पर खूबसूरत और जबरदस्त डांस, जिसे देख खुश हो रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस डांस वीडियो में आप देख सकते है। महिलाओं बच्चों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ में ढोलक बजाते हुए कुछ महिलाएं लोक गीत गा रही है। जिसके लोकगीत पर जेठानी से कुछ दिनों मांग करते हुए, देवरानी गाने के बोल के अनुसार डांस कर रही है। हालांकि देवरानी का चेहरा नहीं दिख रहा है साड़ी पहने लंबा सा घूमर निकाली है, लेकिन हां उनका झूम झूम कर डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है।

जहां महिलाएं तालियां बजा बजाकर इनके डांस को इंजॉय भी कर रही है और अपने गीत को तेज कर रही है तो वही देवरानी भी अपने डांस का अंदाज़ दिखाते हुए कमाल का डांस कर रही है और लोगों का दिल खुश कर दे रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जो सबको पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर भाभी जी के डांसर अंदाज की तारीफ कर रहे है। भाभी भी अपने डांस ठुमको का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है। इस खूबसूरत से डांस को लोग इंजॉय भी कर रहे है और इनकी तारीफ भी कर रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Babu Yadav पर शेयर किया गया है। वीडियो को 3.6 मिलीयन व्यूज आए और 1.6k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top