नई बहू का डांस देख सासू मां हुए प्रसन्न वीडियो हो रहा वायरल

new daughter in law dance

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों डांस वीडियो में कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जिन्हें देखना लोग पसंद करते है। दरअसल देसी भाभियों का हॉट अंदाज अक्सर लोगों को पसंद आता है और यह भाभी कम वक्त में धमाल मचा देते हैं। ऐसा ही धमाल मचा देने वाला एक जोशीला डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख कर यूजर्स धूम मचा रहे है। ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें एक भाभी का जबरदस्त डांस देखकर लोगों के होश उड़े हुए है।

भोजपुरी लोकगीत और भाभी जी का ठुमका दिल को कर रहा बेकरार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें नीले रंग का साड़ी पहने हुई, नई भाभी जी लंबा सा घूंघट निकाले हुए, ठुमके लगा रही है। दरअसल ससुराल में डांस का डिमांड हुआ और नई भाभी भी कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपनी ठुमको और डांस का अंदाज दिखाकर ससुराल वालों को चौका रही है।

जैसा कि आप देख सकते है घर के आंगन में महिलाओं बच्चों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ में भाभी जी की फरमाइश के अनुसार लोकगीत पर अपने ठुमको अपने डांस अंदाज और डांस मूव को दिखाकर ससुराल वालों को चौका दे रही है और उन्हें डांस देखने पर मजबूर कर दे रही है। करारे ठुमके के साथ जब झुमकर डांस करती है। भाभी की सांसू मां भी अपनी बहू का डांस देख प्रसन्न है।

नई भाभी का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

नई भाभी का खूबसूरत से डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई खूब मजे ले रहा है और आनंद से इस वीडियो को देख रहा है। जिसमें नई भाभी जी का डांस अंदाज काफी कमाल का था। चेहरा भले ना दिखे लेकिन ठुमको और अपने डांस मूव से लोगों का दिल जरूर जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Tanya studio shikohabad पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे है और लोग वीडियो देख डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top