चुम्मा चुम्मा गाने पर मैडम ने किया जबरदस्त डांस, तालियों से गुजा हॉल

Madam did a tremendous dance on the song Chumma Chumma

आज के समय में लोगों को डांस का खुमार छाया हुआ है। लोग अपने-अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। कुछ तो ऐसे वीडियो होते है जो किसी पार्टी और फंक्शन के होते है। जिनमें डांस का गजब का अंदाज देखने को मिलता है। वैसे आपको बता दे आजकल स्कूल कॉलेज में भी प्रोग्राम में भी फंक्शन के दौरान डांस का प्रोग्राम रखा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है, जो एक स्कूल का है जहां स्कूल की टीचर स्टेज पर चढ़कर बॉलीवुड के मशहूर गाने पर डांस कर लोगों को चौंका दिया।

बिग बी के गाने पर टीचर ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है स्टेज पर स्काई ब्लू कलर का साड़ी पहने हुए एक टीचर मौजूद है। जैसे ही टीचर स्टेज को पहुंचती है उनके स्टूडेंट चिल्लाने लगते है और उन्हें चीयरअप करने लगते है। मैडम भी मूड में आ जाती है और अमिताभ बच्चन के बेहद मशहूर गाने “चुम्मा चुम्मा” पर डांस करने लगती है।

इस गाने के बोल के अनुसार मैडम का फ्लाइंग किस करना और इशारे करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसकी वजह से पूरे हॉल में शोर गुल हो गया है और लोग खूब चिल्लाते हुए सुनाई देने लगते है। मैडम भी लाजवाब डांस स्टेप करके वहां लोगों को हैरान कर दी है‌ जहां लोग उनके डांस को देख कर तालियां बजा रहे है। वही मैडम भी डांस में मगन हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prity Singh Keshar (@pritykeshar)

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई उनके डांस अंदाज को पसंद कर रहा है और उनके लिए चीयअप कर रहे है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Prity Keshar पर शेयर किया गया है। 34 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस वीडियो पर और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top