घूंघट में ही भाभी ने दिखाए अपने डांस के जलवे, दीवाने हुए लोग

Sister-in-law showed her dance moves in the veil

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो आपको अनेक देखने को मिलेंगे। डांस ने सोशल मीडिया पर अपना कब्जा कर रखा है। अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड करने में कोई हिचकिचाहट नही दिखाते हैं। फिर चाहे वह घर पर बैठी लड़कियां हो या बहुएं। जिस तरह से सोशल मीडिया ने लोगों को अपने हुनर का प्रदर्शन करने के लिए लोगों को एक माध्यम दिया। वैसे ही इस माध्यम पर लोग अपने हुनर को भी प्रस्तुत करते हैं। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने फौजी देवर के साथ अपने डांस की हुनर को ऐसा दिखाएं लोग देखते ही रह गए।

वायरल वीडियो में देखेंगे एक भाभी जी घूंघट में से ही जबरदस्त डांस करती नजर आई। उनके साथ दो और शख्स हैं जो उनका बखूबी साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस वाली भाभी ने फौजी देवर के साथ वह जबरदस्त डांस किया कि वहां मौजूद लोग देखते रह गए। भाभी जी का अपना अंदाज था तो वहीं देवर का भु अपना अंदाज दोनों ही अपने-अपने अंदाज में डूबे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। भाभी और देवर की इस जोड़ी का डांस लोग पसंद कर रहे हैं। भाभी जी के डांस का कमाल दिखा दिया उसे देखकर हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब SK studio etah अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर यूजर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने इनके डांस की भी तारीफ की है ब्यूटीफुल डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top