सड़क पर ही लड़का लड़की ने करीना कपूर के गाने पर किया जबरदस्त डांस

Dance on Kareena Kapoor's song

सोशल मीडिया पर आप डांस वीडियो ज्यादा से ज्यादा वायरल हो रहे हैं लोग अपने डांस के टैलेंट का कमाल शॉर्ट वीडियो और रील्स के माध्यम से सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उनका यह कमाल और धमाल लोगों को पसंद आ रहा है। ऐसे में डांस वीडियो का क्रेज भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर भी बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में एक लड़का और लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिनके डांस स्टेप और उनके एनर्जी कि सोशल मीडिया पर तारीफ भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर लड़का और लड़की का डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे लड़के ने पिंक पैंट और वाइट शर्ट पहने है। लड़की ने भी वाइट शर्ट और पिंक स्कर्ट और टाई लगाई है। दोनों का ही अंदाज काफी कूल है और दोनों सड़क पर ही डांस करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों में करीना कपूर के गाने “टू टू टू” खूबसूरत डांस किया है। जिस तरह से लड़का लड़की ने काफी कूल अंदाज़ में डांस किया यूजर्स को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukul Gain💫 (@mukulgain.official)

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं । जिसे इंस्टाग्राम आईडी mukulgain.official से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 74 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और ढाई सौ से अधिक लोगों ने कमेंट्स भी दिए हैं। यह वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। उसमें लड़का लड़की के कूल अंदाज़ में लोगों का दिल जीत लिया है। यूजर्स डांस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है खूबसूरत डांस तो एक अन्य में लिखा बहुत मस्त डांस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top