भोजपुरी गाने पर भाभी के साथ ननद ने दिखाया जहरीला डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Sister-in-law showed poisonous dance with sister-in-law

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते है जो धमाल मचाते है। दरअसल जिस तरह से आज के समय के लोग सोशल मीडिया से जुड़े है ऐसे में लोग अपने मनोरंजन के लिए वीडियोज और रील्स देखते रहते है। डांस ने जिस तरह से सबको खुश किया है। वैसे ही अब डांस का वीडियो बनाकर शेयर करने के साथ ही लोग शादी विवाह, पार्टी में होने वाले डांस के भी वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

ऐसा ही कुछ एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक शादी का है। जहां पर बैकग्राउंड में गाना बज रहा है तो भाभी और ननद की जोड़ी ने अपने डांस का बेमिसाल कमाल दिखाया। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है।

भोजपुरी गाने पर ननद भाभी ने डांस से मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते ऑरेंज कलर की साड़ी पहने भाभी ने घूंघट निकाल रखा है तो वही पीले रंग का सूट पहने ननद, भाभी के साथ डीजे पर बज रहे भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस किया है। भाभी अपनी लगातार ठुमको से लोगों को हैरान कर रही है तो ननद भी उनके ठुमको का जवाब देते हुए, लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ कमाल के लटके झटके दिखाते हुए पूरे स्टेज पर झूम झूम कर डांस कर रही है।

आप देख सकते है वीडियो में चारों तरफ लोगों की भीड़ है। जब ननद भाभी ठुमके लगा रही है तो लोग तालियां भी खूब बजा रहे है। शादी के इस फंक्शन में लोगों को शादी से कहीं ज्यादा भाभी और ननद के इस डांस कंपटीशन को देखने में मजा आ रहा है। लोग झूम कर भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है तो वहीं खड़े लोग भी खूब झूमते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छा गया ननद भाभी का डांस

ननद भाभी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। हर किसी को लोगों ने अपने डांस से मदहोश कर दिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज मिले है। इस वीडियो को लोग लाइक भी कर रहे है और अपनी प्रतिक्रियाएं भेज रहे है। उसने लिखा है ननद भाभी की जोड़ी ने तो वहां शादी में सबका ध्यान ही भटका दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top