जींस और टीशर्ट में नई बहू ने जब दिखाया अपना नया अवतार

new daughter in law in jeans and t-shirt

आज के इस आधुनिक युग में सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है जहां मनोरंजन के हर साधन मौजूद है, एक से बढ़कर एक वीडियो, दिल बहलाने के लिए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम तो मचाते है। आपके दिल को भी जीत ले जाते है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है जो अक्सर ट्रेन बन जाते हैं और लोग इसे फॉलो भी करने लगते है‌

नए नए डांस वीडियो में जहां लड़के और लड़कियां खूब एक्टिव रहते है वही नई नवेली दुल्हन भी अपने डांस का कमाल दिखाने में पीछे नहीं हटती है। ऐसा ही खुश एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नई बहू ने जबरदस्त डांस करके सबको हैरान तो किया ही है लेकिन दिल जीत लिया है।

भोजपुरी गाने पर नई बहू ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक नई नवेली दुल्हन जो भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। नई नवेली दुल्हन के साथ उनकी सासू मां भी डांस करते हुए नजर आ रही है। बिना किसी की परवाह किए दोनों दिल खोल कर डांस कर रही हो और खूब मजे ले रहे है।

इस वीडियो के में आप देख सकते है दोनों ही जबरदस्त डांस कर रहे है। भोजपुरी गाना जो आजकल खूब ट्रेंड हो रहा है। ऐसे में इस भोजपुरी गाने पर सास बहू का जमकर डांस करना सबको पसंद आ रहा है। बहुत जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है तो सास भी कम अंदाज़ नहीं दे रही है। वह भी ठुमकें लगाकर लाजवाब एक्सप्रेशन से डांस से दिल जीत ले रही है। परिवार के सदस्य उनके डांस को देखकर खूब खुश हो रहे है‌

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। जहां नई बहू ने जबरदस्त ठुमके लगाए तो वही सासू मां ने भी अपनी एक्सप्रेशन और कमाल के अदाओं से दिल जीत लिया। यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस डांस वीडियो को लोग देख रहे है और पसंद कर रहे हैं। जिस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top