पंडाल के बीच में भाभियाँ करने लगी डांस; वीडियो हो गया वायरल—

Sister-in-law started dancing in the middle of the pandal

इन दिनों नवरात्रि का दिन चल रहा है और लोग देवियों की पूजा और भक्ति में लीन है। कई गांव में दिव्य पंडाल लगते हैं तो कुछ लोग अपने घरों में 9 दिन का पाठ करवाते हैं । कुछ लोगों के घरों में कलश की स्थापना होती है, तो कुछ लोग बड़े ही साधारण तरीके से पूजा करते हैं। सबके यहां अलग-अलग तरीके से पूजा-अर्चना की जाती है । लेकिन दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अगर पंडाल लगा हो और गाना बजाना ना हो तो ऐसा माहौल तो देखने में अच्छा नहीं लगता और उसे ही दिलचस्प बनाने के लिए माता रानी के गीत और गाने बजाने होने लगते हैं।

माता रानी के पंडाल में लोग अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं। हाल ही में जिस वीडियो कि हम बात कर रहे हैं उसमें भी कुछ ऐसा ही देखा गया है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि पंडाल में लोग भक्ति में लीन गाने पर डांस कर रहे हैं। भाभी लोग देहाती गाने पर डांस करके भक्ति में मगन हो चुकी हैं। इनका डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर इनके डांस की जमकर तारीफ भी हो रही है।

पंडाल में अचानक से खड़े होकर डांस करना यह सबके बस की बात नहीं है। इस वीडियो में हरे पीले और नीले रंग की साड़ियां पहने हुए तीन भाभियाँ है जो अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top