ससुराल में डांस दिखा कर भाभी बन रही थी स्मार्ट, मगर छोटे देवर ने दे दी जोरदार टक्कर

Sister-in-law was becoming smart by showing dance in her in-laws house

आज के समय में लोग मनोरंजन के लिए नए नए साधनों का उपयोग करने लगे है। इंटरनेट ने अकेले ही मनोरंजन के हर साधन उपलब्ध करा दी है। जहां आप अपने पसंद के वीडियोज देखेंगे और अपना मनोरंजन कर लेंगे। डांस वीडियो की भरमार है जिसे लोग खूब देखना पसंद करते है।

एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। अपने अपने पसंद के अनुसार लोग डांस वीडियो देखते है और अपना मनोरंजन करते है। इन्हीं डांस वीडियो में एक भाभी जी का डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसमें डांस के दौरान उनका छोटा देवर उन्हें डांस कंपटीशन देने लगता है। जिसे देखकर खूब मजे ले रहे है और वीडियो को पसंद कर रहे है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी को टक्कर दे रहा छोटा देवर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आंगन में महिलाएं इकट्ठा होकर बैठी है। वहीं डीजे लगा है, डीजे पर भोजपुरी गाना बज रहा है और इस भोजपुरी गाने पर भाभी जी आंगन के बीच में ठुमके लगाते नजर आ रही है। आप देख सकते है ब्राउन रेड कलर का साड़ी पहने भाभी जी लंबा घूंघट निकाल रखी है। उनका चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन हां उनके जबरजस्त अदाएं और कमर के लटके झटके जरूर लोग महसूस कर रहे है।

तभी डांस में ट्विस्ट आ जाता है जब डांस कर रही भाभी जी का छोटा देवर उन्हें टक्कर देने पहुंच जाता है। आप देख सकते है वह लड़का काफी छोटा है लेकिन डांस के मामले में किसी से कम नहीं है। भाभी जी को जबर्दस्त टक्कर देते हुए, अपनी कमर मटका कर जबरदस्त डांस भी करते नजर आ रहा है। जिसे देख वहां बैठी महिलाएं भी खूब इंजॉय कर रही है और हंस रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है और लोग इस डांस को खूब इंजॉय कर रहे है। जहां छोटे से देवर ने भाभी को चैलेंज कर दिया और अपने जबरदस्त डांस से उन्हें कंपटीशन देने लगा। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे भारी मात्रा में लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस वीडियो पर अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top