सांप के जोड़ों ने घर में मचाई दहशत, बुलाना पड़ा स्नेक कैचर को

Snake couples created panic in the house

सांपों से तो इंसान दूर ही भागते हैं लेकिन कभी-कभी अगर नाग नागिन का जोड़ा दिख जाता है तो लोग इसे शुभ मानते हैं और इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। लेकिन सांपों का दर्शन ऐसा रहता है कि लोग उसे दूर से ही देख कर डर जाते हैं।

सीवान में एक घर में दो विशाल सांप एक साथ नजर आए। जिसके बाद गांव में शोरगुल का माहौल हो गया और लोगों में अफरा-तफरी मची गई। सीवान शहर स्थित लक्ष्मीपुर के रहने वाले आशीष शर्मा के घर में दो विशाल सांप नजर आए। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बरम गांव के रहने वाले स्नैक कैचर देवेंद्र सिन्हा नाम के युवक को उन्हें पकड़ने के लिए बुलाया गया जिसके बाद देवेंद्र ने काफी मशक्कत के बाद इन दोनों सांपों को पकड़ा गया।

घंटों मशक्कत करने के बाद स्नेक कैचर ने सांप को पकड़ लिया और तब जाकर घर वालों को राहत मिली। वीडियो में अब देख सकते टूटे-फूटे घर में नाग नागिन थे। जहां के लोग सांपों को पकड़ने वाले को बुलाया जिसके बाद उन्होंने नाग नागिन के जोड़े को पकड़ लिया और इससे जंगल में ले जाकर छोड़ आए। सांपों का यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट @News 18 virals नाम के पेज से शेयर किया गया है। सांपों का यह जोड़ा देखकर लोगों के दिलों में डर तो बन गया है, लेकिन यह वीडियो उन्हें पसंद भी आ रहा है। इसीलिए इस वीडियो पर हजारों से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top