भगवान शंकर का भक्त नाग घुसा मंदिर में, देखते ही पुजारी की हुई हालत खराब

Snake entered the temple

कुछ लोगों को तो सांप अगर दिखे तो भगवान शिव की आराधना और उन्हीं से जोड़कर सांप को देखते हैं लेकिन सांप काफी जहरीले होते हैं। जो जानवरों का इंसानों को भी मार देते हैं। ऐसे में इन जानवरों से बचकर ही रहना ठीक होता है। वैसे तो यह जानवर जंगल में ही पाए जाते हैं लेकिन कभी-कभी चूहा और छिपकली खाने की फिराक में यह घर तक पहुंचते हैं और घरों में घुस जाते हैं। गर्माहट जगह की तलाश करते हुए यह कबाड़ वाली जगह में जाकर गर्माहट में बैठे रहते हैं और अपने भोजन की तलाश में लगे रहते हैं। सांप से जुड़ा है एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भयानक और जहरीले सांप को दिया गया।

कोबरा सांप घुसा मंदिर में

वायरल वीडियो में आप देखेंगे घर के पूजा मंदिर में एक सांप घुस गया है। घर के सदस्यों की इसकी खबर नहीं है लेकिन जब पूजा के लिए मंदिर के पास जाते हैं तो फूंफकार की आवाज सुनाई देती है, जिसके बाद पूजा से ध्यान हट कर आधा पर जाता है और रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सदस्यों को सांप होने का एहसास होता है तो तुरंत स्नैक कैचर को बुलाते हैं। जिसके बाद उनके घर एक्सपर्ट मिर्जा पहुंचे हैं। रात के अंधेरे में वह वहां पहुंचते हैं जिसके बाद कमरे में जाते हैं। जहां मंदिर में मूर्तियों को अपने औजार से आगे पीछे हटाते हैं। जिसके पीछे से एक बड़ा सा जहरीला सांप उठाए हुए बाहर निकल कर आता है। सांप का भयंकर रूप देखकर घर वालों की हालत खराब है। वही स्नेक कैचर पर हमला करते हुए दिखाई देता है।

आप देख सकते हैं जहरीला सांप काफी तेजी से फूंफकार मार रहा है और उन पर भी हमला करते नजर आया। फन को फैलाए वह काटने के फिराक में इधर-उधर भागने लगता है। काफी मशक्कत के बाद आरिफ उस जहरीले सांप को पकड़ लेते हैं। जिसे वह बाहर लेकर आते हैं और एक थैले में उसे भर लेते हैं इस खतरनाक वीडियो को यूट्यूब चैनल @Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। सबका खतरनाक अंदाज देखकर यूजर्स भी काफी समय हुए हैं और स्नेक कैचर को काफी संभलकर और खुद का ध्यान रखकर ऐसे कामों को करने की हिदायत भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top