डेढ़ साल की बच्ची ने सामी सामी पर डांस कर हिला दिया इंटरनेट

Baby girl dances on Sami Sami

सोशल मीडिया पर हर कोई अब जुड़ा रहता है। इंटरनेट की दुनिया अब ऐसी दुनिया बन चुकी है जिससे बड़े बूढ़े यहां तक कि बच्चे भी जुड़ गए हैं। अक्सर आपको नौजवानों के साथ बूंढ़ों के भी वीडियो देखने को मिलते हैं तो बच्चों को भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इन वीडियो में डांस वीडियो की भरमार है तो देखने वाले डांस वीडियो ही ज्यादा देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह वीडियो कभी डांस के साथ फनी भी होते हैं, तो कभी डांस कम लेकिन दिल खुश कर देने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप डांस तो देखेंगे या फिर यूं कहिए डांस के साथ ऐसी क्यूटनेस देखेंगे कि दिल ही खुश हो जाएगा। और शायद वीडियो एक बार देख ले तो दिल भी ना भरे।

क्यूट सी बच्ची ने सामी सामी पर किया डांस

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी देखने को मिलते हैं और जो पसंद आता है। वह काफी तेजी से वायरल होता है लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो हर किसी को पसंद आ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें एक क्यूट सी बच्ची जो मात्र डेढ़ या 2 साल की होगी। यह बच्ची डांस करते हुए नजर आई। वीडियो में आप देख सकते हैं शादी का फंक्शन है जहां डीजे लगाया और डीजे पर सामी सामी गाना बज रहा है। इस गाने पर डीजे फ्लोर पर केवल बच्चे डांस कर रहे हैं। इन बच्चों में कोई 4 साल का कोई 3 साल का तो कोई 2 साल का होगा, लेकिन सभी बच्चों कि डांस सबको पसंद आ रहा है। पर यह नन्ही सी क्यूट सी प्यारी सी बच्ची जिसने फ्रॉक पहन रहा है और हाफ पोनी बनाई है। वह ज्यादा क्यूट लग रही है अपने झूमते अंदाज से लोगों का दिल जीत ले रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Ashish Singh (@ritusingh8701)

सोशल मीडिया पर उसका यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल खुश हो गया है और बच्ची का यह वीडियो वह कई बार देख रहे हैं। दरअसल बच्चे के क्यूटनेस पहले ही दिल जीत लेते फिर उसकी प्यारी सी स्माइल और झूमते हुए डांस किसी नहीं उसका दीवाना बना दे। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट ritusingh 8701 पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लगातार लाइक के साथ ही यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top