दूल्हे के माथे को चूमते हुए दुल्हन ने बोला आई लव यू, वीडियो देखते ही यूजर्स ने पकड़ा सिर

While kissing the groom's forehead, the bride said I love you

शादी को लेकर लोगों में यह बात मशहूर है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। कभगवान जो लिखे रहते हैं वही होता है वह चाहे परफेक्ट जोड़ी हो या उम्र में अंतर की हो या फिर अमृत से छोटा है। क्यों नहीं बड़े नसीब से मिलते हैं और एक अच्छा पढ़ने वाले इसके लिए भी ऐसा बनी होती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।आखिर यह जोड़ी कैसी है जिसे देखकर लोग को में इतनी ज्यादा हैरानी हो गई है इस जोड़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देखेंगे एक दुल्हन मुस्कुरा रही है और उसके बगल में मौजूद बुजुर्ग शख्स जो काफी खुश नजर आ रहा है। उसके चेहरे से उसकी खुशी झलक रही है। आप देखेंगे वीडियो में की दुल्हन बगल में खड़े बुजुर्ग उस शख्स को आई लव यू बोल रही है जिसे लोग दूल्हा बता रहे हैं। हालांकि यह पुष्टि हुई नहीं है कि यह कपल दूल्हा और दुल्हन है कि वीडियो फनी बनाने के लिए ऐसा किया गया है। खूबसूरत दुल्हन जैसे ही बगल में बैठे बुजुर्ग दूल्हे को आई लव यू बोलती है। बुजुर्ग भी पलट कर आई लव यू कहता है दोनों के चेहरे की मुस्कान और शादी की खुशी देखी जा सकती है।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है जैसे ही दुल्हन आई लव यू बोलती है। बुजुर्ग शख्स का रिएक्शन और लड़की का माथा चुनकर किस करना सबको परेशान कर रहा है। इसी वीडियो के अगले क्लिप में आप देखेंगे एक शख्स दौड़ते हुए पानी में कूद जाता है जो इन दोनों की जोड़ी को देख कर मीम से बनाया गया है। इस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आएंगे वीडियो के ऊपर एक कैप्शन लिखा गया है ‘मैं पूरी तरह से अकेला हूं’। जिससे इंस्टाग्राम पर couple_ official_ page पर शेयर किया गया है। वीडियो पर रिएक्शन एक से बढ़कर एक आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा है हे प्रभु आप तो अवतार लो दूसरे यूजर ने लिखा इतने बुरे दिन आने वाले हैं यह मैं क्या देख रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top