खेतों में लड़की ने कच्चा बादाम के गाने पर डांस से जीता यूजर्स का दिल

The girl dances on the song of raw almonds in the fields

कच्चा बादाम एक ऐसा गाना जो कम ही वक्त में सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे भारत ही नहीं विदेशों में भी अपनी पहचान बना ली। यह गाना ऐसा रहा जिस पर लोग डांस वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे अब कच्चा बदाम का एक नया वर्जन फिर से धूम मचा रहा है। अब इस नए वर्जन पर लोग लगातार डांस वीडियो बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक छोटी सी बच्ची वीडियो लोगों को टक्कर देते हुए नजर आया। छोटी बच्ची कच्चा बादाम गाने पर अपना शानदार डांस दिखा कर लोगों का दिल जीत रही है।

कच्चा बादाम के नए वर्जन पर छोटी बच्ची का शानदार डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक छोटी सी बच्ची अपने मम्मी-पापा के साथ रोड किनारे मस्ती करती दिख रही है। जहां यह बच्ची रोड पर दौड़ते नजर आ रही है तो कभी कमर हिला रही है। दरअसल कच्चा बादाम गाना गाकर यह बच्ची डांस करते हुए नजर आ रही है। लोगों का कहना है अब तक का सबसे क्यूट और फनी डांस वीडियो जो बेहद ही शानदार और फनी है। इसे देखने वाले इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। दरअसल पहले तो बच्ची का क्यूट सा होना उसके बाद इधर-उधर दौड़ते हुए अपनी कमर को हिलाना दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया बच्ची का अंदाज और डांस

सोशल मीडिया पर बच्ची का अंदाज और डांस छा गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Satish vlog पर शेयर किया गया है। जिसे अभी तक 6k व्यूज आज चुके हैं।बच्ची के फनी अंदाज के और गाने के स्टाइल के साथ उसका खूबसूरत सा डांस लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दौड़ते भागते लड़की ने जिस तरह से डांस किया ऊपर से बच्चे की प्यारी सी स्माइल सबको पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top