जमीन पर सो रही लड़की के कान में घुसा सांप, लोग बना रहे वीडियो

snake entered girl's ear

बारिश के दिनों में अनेक प्रकार के जीव बाहर निकल कर आते हैं। उन्हीं में से एक है सांप बारिश के मौसम में सांप ज्यादा दिखते हैं। दरअसल बारिश होने पर पानी भर जाता है जिसकी वजह से छुपे सांप अपने बिल से बाहर आ जाते हैं और इसी मौसम में आप सांपों के बच्चों का जमावड़ा भी कहीं कहीं देख सकते हैं। एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं और इन सांपों के कारनामे से दिल और भी डर जाता है।

महिला के कान में घुसा सांप

एक वीडियो देखने को मिला जिसमें कुछ ऐसी खबरें मिली जिसे रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। दरअसल कुछ काफी उत्साहित और रोमांच पैदा कर देने वाले वीडियो भी देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी करनामे देखने को मिल जाते हैं जो हैरान करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसमें एक बच्ची के कान में एक सांप घुस गया है लेकिन लोग डरे तो डरे बच्ची को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वह कान में घुसे सांप का वीडियो बनाने के लिए बेहद आराम से लेटी हुई है। जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। वह लड़की उसे निकलवाना चाहती है। लड़का उसके कान से निकालने की वजह कान के अंदर डालने की कोशिश कर रहा है और आप सोच सकते हैं, जब यह लड़की के कान में यह सांप का बच्चा चला जाएगा तो उसकी हालत क्या हो गई और अगर यह कान में काट ले तो फिर अंजाम काफी खतरनाक हो सकता है।

लोग इस मामले को बेहद हल्के में ले कर मजाक बना रहे हैं। वीडियो बनाने में टाइम वेस्ट कर रहे हैं लेकिन किसी को इसका भय भी नहीं है कि अगर यह अंदर गया तो हालत क्या होने वाली है। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए ऐसे मूर्ख लोगों को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top