बिना शादी के ही दिखा रहा है गूगल सारा तेंदुलकर को सुबमन गिल की पत्नी।आखिर क्यों ?

subhman gill vs sara

कुछ दिनों पहले गूगूल द्वारा अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी दिखाने का मामला सामने आया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी मजे लिए थे, की तब तक एक और नया केस।जो की सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है। गूगल इन दिनों में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को भारत के क्रिकेटर और कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का हिस्सा शुभमन गिल की वाइफ बता रहा है। जिस पर कई तरीके के मीम भी शेयर किए जा रहे है।

जानिए क्या है पूरा राज

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का नाम इन दिनों काफी सुखियों में है। खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ चल रहा है और इस बात के कुछ हद तक सबूत भी मिले है। क्यों की कुछ दिनों पहले कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच के दौरान शुभमन गिल की फील्डिंग करते हुए एक फोटो को सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था और हार्ट (दिल) वाली इमोजी का इस्तेमाल किया था, हालांकि, उन्होंने थोड़ी देर बाद इसको हटा दिया।

इससे पहले शुभमन गिल ने कार के साथ अपनी एक फोटो को शेयर किया था, जिसको सारा ने लाइक करते हुए कमेंट में दिल वाली इमोजी के साथ उनको बधाई दी थी। उस पोस्ट पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने शुभमन गिल की खिंचायी करते हुए मजे लिए थे। शुभमन गिल इन दिनों यूएई में आईपीएल के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के साथ जुड़े हुए यह ओपनर बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी कर रहे है। थोड़े समय पहले, गूगल ने इसी तरह से राशिद खान की वाइफ को सर्च करने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ और इंडिया की शानदार एक्टर अनुष्का शर्मा की फोटो दिखा रहा था। उस समय राशिद खान ने एक इंस्टाग्राम शो के दौरान अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के तौर पर अनुष्का का नाम लिया था, जिसके चलते गूगल अनुष्का को उनकी वाइफ के तौर पर दिखा रहा था।
इस प्रतिक्रिया को देखते हुए सचिन का क्या राय होता है ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

0 thoughts on “बिना शादी के ही दिखा रहा है गूगल सारा तेंदुलकर को सुबमन गिल की पत्नी।आखिर क्यों ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top