हरियाणवी डांसर के डांस को देखकर मदहोश हुए ताऊजी, लगाया जोरदार ठुमका

Tauji got intoxicated after seeing the dance of Haryanvi dancer

सोशल मीडिया पर आप लोग हर तरह के वीडियो देखते है फिर वह भाषा अलग हो या डांस करने का अंदाज, ठुमके सभी सबको पसंद आते है। दरअसल डांस का एक बेहतरीन अंदाज होता है जो लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लेता है। ऐसे कई डांसर है जिन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल भी जीता है और अपने डांस से अपनी एक पहचान भी बना ली है।

एक वीडियो ऐसा ही देखने को मिला जो बॉलीवुड के गाने पर इसमें डांसर ने अपने हॉट डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर यह शानदार सा वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने पर शानदार सा डांस भी किया गया है। दरअसल आप देख सकते है “अब तो रात आई है जवानी रंग लाई है” गाने पर संजना नाम की डांसर पटियाला सूट पहने जबरदस्त हॉट अंदाज में डांस दिखाई। उनका डांस देखते ही लोग दीवाने से हो जा रहे है।

संजना ने लगाए जबरदस्त ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है संजना का बेहद ही हॉट लुक घाघरा चोली पहने वह काफी खूबसूरत लग रही हैं और जब वह अपने कमर के लटके झटके देती है तो ऐसा लग रहा है जैसे दिलों पर वह छोरियां चला दे रही है। उनका यह हॉट डांस देखने के लिए वहां सभी बेताबी बनाए हुए है तो बुजुर्ग भी उनके डांस को देखकर मदहोश होते जा रहे है और डांस करने पर मजबूर हो रहे है।

आप देख सकते है तो वहां पर लड़के तो उनके डांस से प्रभावित होकर झूम ही रहे हैं लेकिन ताऊ जी का भी अंदाज़ का भी कमाल है। वह भी डांसर के साथ जमकर झूमते नजर आ रहे है। जिस तरह से संजना ने अपने ठुमकों का कमाल दिखाया वह लोग देखते ही रह जा रहे है। उनके डांस की तारीफ भी करते सुनाई दे रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांसर का अंदाज कमाल का है तो उसके लटके झटके लोगों के दिलों पर छुरियां चला दे रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shivam Mati पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया आए भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top