स्टेज पर डांस कर लड़की ने मचा दिया धूम, लोग देखते रह गए मुर्गा डांस

The girl made a splash by dancing on the stage

सोशल मीडिया पर हर रोज नए-नए वीडियो देखने को मिलते है। अब ऐसे वीडियो के दीवाने हो गए है। खाते वक्त चलते वक्त यहां तक कि बैठे भी वह मोबाइल ही देते रहते है और मोबाइल में वह अपने अंदाज़ के वीडियो देखते है। कुछ लोग कॉमेडी वीडियो देखना पसंद करते है तो कुछ जानवरों से जुड़े तो कुछ लोग ऐसे है। जो डांस में बेहद ज्यादा दिलचस्पी रखते है और डांस वीडियो को देखना पसंद करते है।

वैसे भी आजकल कोई भी फंक्शन हो डांस का प्रोग्राम जरूर रखा जाता है। परिवार रिश्तेदार का मनोरंजन भी होता है और लोग अपने अपने हुनर से लोगों का मनोरंजन करने में शर्माते भी नहीं, एक से बढ़कर एक खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते है।

जिस तरह से इंटरनेट की आज की दुनिया में डांस का ऐसा क्रेज बढ़ा कि लोग अब ऐसे दीवाने हो गए है कि सभी डांस और डांस वीडियो देखना पसंद कर रहे है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई मदहोश हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही है, बेहद खूबसूरती से उसने डांस किया है, उसके डांस को देखकर दादाजी के भी मन मचल गए है और वह भी डांस करने पर मजबूर हो चुके है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिस अंदाज और कमाल से उस डांसर ने अपने डांस का कमाल दिखाया, हर कोई उसकी प्रशंसा कर रहा है। हाल ही में यह वीडियो वायरल हुआ है जिसे लोग खूब देखना पसंद कर रहे है और वीडियो का कमाल देखकर हर कोई इस डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आने के साथ ही लोग लड़की का जमकर तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top