स्कूल फंक्शन में टीचर और स्टूडेंट ने मिलकर किया धमाकेदार डांस

Teacher and student dance together in school function

एक ऐसा समय था जब टीचर को देखकर ही स्टूडेंट डरते थे और उनके अंदर पढ़ाई का खौफ बना रहता था, लेकिन आज के समय में टीचर और स्टूडेंट के बीच में काफी फर्क आ चुका है और दोनों ही पढ़ाई के साथ अन्य प्रोग्राम में परफॉर्म करके दिल जीते रहते है। वैसे तो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आज के जमाने और आज की पढ़ाई लिखाई से जुड़े वीडियो देखने को मिलते है तो वहीं आज हम आपके लिए ऐसा वीडियो लेकर आए है जिसमें टीचर के साथ स्टूडेंट्स ने भी अपने डांस का कमाल दिखाया है।

स्टूडेंट के साथ डांस करती नजर आई टीचर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ दिलेर मेहंदी के हिट गाने “हो जाएगी बल्ले बल्ले” पर डांस करते हुए देखे जा सकते है। आप देख सकते है दोनों काफी कमाल का डांस कर रहे है । जिसे देखने के बाद आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। इस डांस को करने वाली टीचर की पहचान अनुष्का चौधरी के रूप में हुई है। जिन्होंने अपने स्टूडेंट के साथ कमाल का डांस किया है और उनके स्टूडेंट भी उनके साथ जमकर झूमते हुए नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया टीचर और स्टूडेंट का यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर टीचर और स्टूडेंट का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ डांस करके खूब इंजॉय किया है, तो वहीं स्टूडेंट भी अपने टीचर के साथ खूब मजे से डांस करते हुए नजर आ रहे है। टीचर और स्टूडेंट का यह डांस वीडियो हर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Chaudharymuskan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 16 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा है, काश मेरी भी बचपन में ऐसी टीचर होती है तो दूसरे यूजर ने लिखा मैम आपको बहुत-बहुत दुआएं अपनी ड्यूटी को इतनी अच्छी तरह से पूरा करने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top