टीचर और स्टूडेंट का धमाकेदार डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर लाया तबाही

Bangla dance of teacher and student

आज के समय में पढ़ाई का दौर काफी बदल चुका है। पहले की पढ़ाई से अब की पढ़ाई में काफी अंतर हो चुका है। पहले शिक्षक और विद्यार्थियों में काफी दूरियां होती थी और लोग पढ़ाई के मामले में काफी सख्त हुआ करते थे, लेकिन आज के समय में पढ़ाई के साथ एक्स्ट्रा एक्टिविटी भी करवाए जाते है।

जिसमें लोग स्टूडेंट्स के पढ़ाई के अलावा और दूसरे हुनर को लोगों तक पहुंचाने और उसमें बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए कोई ना कोई स्कूल में फंक्शन प्रोग्राम रखते रहते है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें स्कूल के फंक्शन में डांस का प्रोग्राम रखा गया था और इस डांस के प्रोग्राम में स्टूडेंट के साथ टीचर को एक साथ डांस करते हुए देखा गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है एक शिक्षिका ग्रीन बोर्ड के सामने खड़ी है। पीछे से एक साउथ इंडियन म्यूजिक की बज रहा है। इसके प्रारंभ से ही डांस की शुरुआत होती है और टीचर सबसे पहले सामने बैठे स्टूडेंट को पर फ्लाइंग किस करते हुए नजर आती हैं।

उसके बाद जब गाना शुरू होता है तब उनके साथ दो स्टूडेंट आ जाते है और उन स्टूडेंट के साथ टीचर भी ठुमके लगाने लगती है। जिसमें उन तीनों का डांस कम हंसी मजाक ज्यादा दिख रहा है। यह वीडियो टीचर और स्टूडेंट के बीच के रिश्ते का अच्छा प्रदर्शन नहीं दर्शा रहा है सोशल मीडिया के यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

T series नाम की यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए। इस वीडियो को 2 ल्।हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है इनमें कुछ लोगों को और जहां नहीं मिली थी। यह सब काम करने के लिए जो एपीजे अब्दुल कलाम के फोटो के सामने यह डांस कर रहे हैं तो दूसरे यूजर टीचर औल स्टूडेंट ने अच्छा डांस किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top