विद्यालय में डांस करना शिक्षिकाओं को पड़ा भारी…. नौकरी से धोना पड़ा हाथ…

सोशल मीडिया पर अगर डांस का वीडियो अपडेट हो जाए तो लोग इसे खूब इंजॉय करते हैं, लेकिन डांस करने का समय और स्थिति अगर सही हो तभी यह पसंद किया जाता है अगर एक स्कूल में 1 शिक्षक डांस करती है तो यह वहां के माहौल के हिसाब से काफी गलत होता है। ऐसा ही एक मामला सरकारी स्कूल से आया है। जिसमें की महिला शिक्षिका ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के गानों पर खूब डांस किया। डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के 4 दिन बाद ही 5 महिला शिक्षिकों को निलंबित कर दिया गया।

आगरा के परिषदीय विद्यालय का यह मामला, जहां कक्षा में फिल्मी गानों पर ठुमके लगाने वाली महिला शिक्षिकों पर कड़ी कार्रवाई हुई है। प्रभारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने मामले में 5 महिला शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि यह मामला मर्यादा और विभागीय गरिमा को खराब करने के लिए दोषी मानते हुए उन्हें निलंबित किया गया है।

बीएसए ने बताया कि गुरुवार को अछनेरा केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिकाओं का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ। इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी ने आरोपी महिला शिक्षिकों व विद्यालय के प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा था। 5 में से 4 महिला शिक्षिका ने स्पष्टीकरण सामूहिक रूप से दिया। यह आयोजन बालसभा व ऑनलाइन क्लास के लिए हुआ था, लेकिन जिनके जवाब से अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने इन शिक्षिकों को निलंबित कर दिया।

सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को देखने के बाद आ गई है कुछ लोगों को तो यह बेहद ही ज्यादा खराब लगा है कि एक शिक्षिका विद्यालय में इस तरह का डांस कर रही है।

आपकी क्या राय है शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top