बेटी ने सिखाया पिता को ट्रैफिक रूल….ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया है वीडियो….

m,sacc

सोशल मीडिया पर एक बेटी और पिता का वीडियो वायरल हो रहा है।इस वीडियो में पिता अपनी बेटी को कुछ सीख देते हुए नजर आ रहे हैं वैसे तो माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी सीख देना चाहते हैं और देते रहते हैं ताकि उनका भविष्य बेहतर बने और वह एक अच्छे नागरिक के रूप में जाने जाएं।

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी सी बच्ची अपने पिता को कुछ महत्वपूर्ण सलाह दे रही है। वह अपने पिता को जागरूक करते हुए उन्हें ट्रैफिक रूल का नियम समझा रही है। सूरत ट्रैफिक पुलिस द्वारा यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है।

जिसमें पिता को ट्रैफिक रूल को तोड़ने के बारे में बात हो रही है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि पिता बेटी को डांट रहे हैं और पिता अपनी बेटी को नियम तोड़ने के लिए डांट रहे हैं। पिता अपनी बेटी से कहते हैं कि इस एक्शन के क्या नतीजे बिना सोचे समझे रूल तोड़ दिए।

इसी बीच बच्ची पिता से कहती है डैडी लेकिन, बेटी के इतना कहते ही पिता उसे डांटते हुए फिर शुरू हो गया और कहते हैं कि रोल सेफ्टी के लिए होते हैं। मैं तुम्हारे साथ सख़्त नहीं हूं इसलिए तुम बिगड़ रही हो। अब से हर एक गलती की सजा मिलेगी’ आपको! इसके बाद पिता कार रॉन्ग साइड में ले लिया।

इस पर फिर बेटी ने अपने पिता की क्लास लगा दी। पिता को रॉग साइड से कार निकालते बच्ची कहती है कि आपकी गलती की सजा कौन देगा। इस पर पिता कहता है मेरी गलती क्या है? तो बच्ची कहती है कि जो आप रॉन्ग साइड पर शॉर्टकट के लिए गाड़ी चला रहे हो। वह क्या आपकी गलती नहीं है। आप के नियमों के खिलाफ नहीं है। इतना कहते ही पिता के होश उड़ गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और इसके कमेंट भी काफी अच्छे आ रहे हैं

इस पर आपका क्या कहना है आप भी अपनी कमेंट हमारे साथ शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top