हैरान हो गए लोग जब महिला ने डांस करते हुई लड़के को चिपकाया सीने से…..

,ngv,

सोशल मीडिया पर आपको फनी डांस देखने को ज्यादा ही हो जाएगा लेकिन कभी-कभी कोई ऐसा भी होता है जो इतना बेहतरीन डांस करता है कि आप उसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे, तो कभी यह वीडियो इतनी ज्यादा मजाकिया हो जाते हैं कि हंसते हंसते आप खुद परेशान हो जाते हैं। डांस करते समय इंसान उसमें इतना खो जाता है उसे खुद ही नहीं पता चलता कि उसका स्टेट कैसा हो रहा है। यह ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला का डांस जो साड़ी पहनकर डांस कर रही है और वह बहुत बेहतरीन डांस कर रही है। देखने में ऐसा लग रहा है कि वह महिला ने इस डांस के लिए पहले ही प्रैक्टिस कर लिया था। उसी महिला के पास कुछ आदमी भी डांस कर रहे इसी दौरान एक लड़का डांस करते करते महिला के काफी करीब जा पहुंचा।

महिला डांस करते हुए इतनी मग्न हो गई कि वह उस लड़की को अपने सीने से लगा लिया हालांकि डांस के दौरान उसे उस महिला ने उस लड़के को फिर हटा भी दिया और इसके बाद अपना डांस जारी रखा महिला के इस हरकत से वहां मौजूद लोग खूब हंसने लगे।

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर official nirajanm 87 नाम के एकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 8000 से ज्यादा लोगों ने लाइक दे चुके है। वही इस वीडियो पर यूजर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वाह क्या बात है छा गए गुरु, तो दूसरे यूजर ने लिखा बहुत ही खूबसूरत डांस है और इसी पर एक कमेंट आता है काश उस आदमी की जगह मैं होता है‌ एक शख्स ने लिखा है कि महिला ने भरी महफिल में लड़के को सीने से लगाया ऐसा करने के लिए बहुत गड्स चाहिए। आप अपने कमेंट लिखकर शेयर करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top