समलैंगिक जोड़े ने आईवीएफ तकनीक से दिखाया कमाल, दिया बच्चे को जन्म…

gg

आजकल ‘गे'(किन्नर) और समलैंगिक मामले काफी सुर्खियों में रहते हैं। जबसे कोर्ट ने ऐसे संबंध बनाने की आजादी दी है। हर कोई अपना पार्टनर अपनी आजादी से चुन रहा है तो इसी बीच एक मामला सामने आया है। जो सबको काफी हैरान कर रहा है।

जहां एक स्त्री और पुरुष मिलकर एक बच्चे को जन्म देते हैं। वही एक समलैंगिक जोड़े ने एक बच्चे को जन्म देकर सबको हैरान कर दिया है।यह मामला अमेरिका का है। यहां के खबरों के अनुसार एक समलैंगिक कपल ने एक बच्चे को जन्म देकर इतिहास रच दिया है। यह खबर पहले कभी किसी ने नहीं सुना होगा। अपने आप में यह एक सबसे अलग ही खबर है। जहां एक बच्चे को दो मां की कोख में पाला गया।

अमेरिकी खबर के अनुसार अमेरिका में एक लेस्बियन जोड़े ने शादी के बाद एक बच्चे को जन्म दिया और वह यह भी नहीं जानते थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है। उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने आईवीएफ तकनीक का सहारा लिया। जिसके बाद उनको बच्चा हुआ और अब दोनों उस बच्चे की मां बन गई है।

यह मामला अभी तक का सबसे अलग मामला सामने आया है। समलैंगिक का मामला तो सभी जानते हैं और यह फिर से इस समय शुरू हो गया। जब इस लेस्बियन जोड़े ने एक बच्चे को जन्म दिया। इस समय मां और बच्चा तीनों स्वस्थ हैं।

समलैंगिक का यह मामला अभी तक सबसे अनोखा है। क्योंकि समलैंगिक का मामला तो सभी ने सुना है। लेकिन समलैंगिक से कोई बच्चा पैदा हो यह मामला पहला है और ऐसा आईवीएफ तकनीक द्वारा ही संभव हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top