बिल्ली और तेंदुआ के बीच छिड़ी जंग….. वीडियो हुआ वायरल

Z ZM

सोशल मीडिया पर जानवरों का वीडियो वायरल होता रहता है और यह मजेदार वीडियो सबको पसंद आता हैं। महाराष्ट्र नासिक जिले से जानवरों का एक बड़ा ही मजेदार वीडियो सामने आया है। जिसमें आप देखेंगे कि तेंदुआ और बिल्ली आपस में लड़ते हुए कुएं में गिर गए।

इसके बाद दोनों एक दूसरे के आमने सामने हो जाते हैं फिर जो होता है उसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की ओर से छुट्टी पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि जब तेंदुआ और बिल्ली कुएं में गिरती है तो उनकी अजीब हरकतें आपको हंसने पर मजबूर कर देगी।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि बिल्ली तेंदुए को कई बार टक्कर देती हुई दिखाई देगी। तेंदुए और बिल्ली के इस चक्कर में इसका परिणाम क्या होगा सब जानने को इच्छुक थे, लेकिन थोड़ी देर में ही वन विभाग की टीम ने दोनों को सुरक्षित कुएं से बाहर निकाला। वहां मौजूद खड़े लोगों ने तेंदुए और बिल्ली के जबरदस्त लड़ाई को देखकर खूब मजा लिया।

वीडियो पर भी रिएक्शन कम नहीं आ रहे हैं। वीडियो देखने वालों ने पूछा कि क्या मुठभेड़ के बाद बिल्ली जीती थी? तो एक यूजर ने कहा कि तेंदुए को भ्रमित करने के लिए बिल्ली साहस पूर्वक अपनी जमीन पर खड़ी रही।

एएनआई के अनुसार बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ एक कुएं में गिर गया पश्चिम नासिक के वन विभाग संरक्षक पंकज गर्ग ने बताया कि तेंदुए को बचाया गया और इसके प्राकृतिक आवास पर इसे छोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top