लड़की के साथ लड़के ने लोगों के सामने ही कर दी ऐसी हरकत, वाह क्या सीन है

The boy along with the girl did such an act in front of the people

सोशल मीडिया पर आपको अनेकों प्रकार के वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनकी तारीफ जमकर की जाती है तो कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं। जिस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आती है। लेकिन कभी-कभी ऐसा भी वीडियो देखने को मिल जाता है। जिसकी आलोचना होने लगती है और यूजर्स उसे देखकर गुस्से में आ जाते हैं। फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे एस्केलेटर से नीचे एक लड़का आ रहा होता है और दूसरी तरफ एस्केलेटर से एक लड़की ऊपर जा रही होती है। लड़की अपने फोन में बिजी होती है और लड़का ऊपर चढ़ते दौरान लड़की को देख रहा होता है। जैसे ही दोनों आमने सामने आते हैं लड़का लड़की को kiss कर देता है।

लड़की के साथ लड़के ने यह इतना अचानक से किया कि लड़की को एक पल के लिए कुछ समझ ही नहीं आया कि उसके साथ क्या हुआ लेकिन वह तुरंत एस्केलेटर बदल के पीछे भागने लगती है। इतने में लड़का भी एस्केलेटर बदल लेता है। आप इस वीडियो में देखेंगे जब लड़का एस्केलेटर बदलकर ऊपर चढ़ने लगता है तो लड़की नीचे आने लगी है। तभी बराबरी में आते ही लड़का लड़की के फोन को छीन लेता है। लड़की फिर से ऊपर की तरफ चढ़ने की कोशिश करती है लेकिन वह नीचे ही आने लगती है। जिसके बाद वह अपना सिर पकड़ लेती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसे देखने के बाद यूजर्स ने अंदाजा लगा लिया कि यह प्रैंक वीडियो शूट किया गया है लोगों का मनोरंजन के लिए, ऐसा कुछ असल में हो नहीं रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों को खूब हंसी छूट जाती है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके नजर में यह गलत हुआ है और इस पर वह अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे हैं जो वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि यह किसी अजनबी के साथ ऐसा करने के लिए प्रेरित कर सकता है। इस वीडियो को 12 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top