नन्हा बच्चा खेल रहा था चूजे के साथ, हंसी हंसी में भी बढ़ गई बात

the child was playing with the chick

इंटरनेट की दुनिया में हर किसी से संबंधित वीडियो देखने को मिलते हैं फिर वह बच्चे ही क्यों ना हो। जो बेहद नटखट और शरारती होने के साथ ही क्यूट भी होते हैं। बच्चों के क्यूट सी हरकतें और उनकी तोतली जुबान में कही बातें दिल को काफी ज्यादा सुकून देने के साथ ही हंसा भी देती हैं। कहा जाता है बच्चे मन के सच्चे होते हैं उन्हें सब पसंद करते हैं और उनकी बातों को सुनकर सबको हंसी भी आती है। सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिस की बातें सुनकर हर कोई हैरान है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक बच्चा घर के आंगन में खेल रहा है। घर के एक मुर्गी का बच्चा भी उसी आंगन में है। जिसकी आवाज से वह बच्चा उसकी तरफ भागा चला जाता है लेकिन वह चूजा वहां से भागने लगता है फिर क्या बच्चा उसका पीछा करता है। वह आगे आगे और बच्चा पीछे पीछे यही नहीं वह कभी हाथ से पकड़ लेता है तो कभी उस चूजे के पास तक पहुंच जाता है और उसे छू भी लेता है। जिससे चूजा डर जाता है लेकिन यह बच्चा उसे पकड़ भी लेता है और बच्चे की प्यारी सी दौड़ देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है। दिल खुश कर दे रहा है। यह वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है

बच्चे फीस और सूजी का फूल देखना दोनों ही बहुत पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं किस तरह से वह बच्चा हंसते हुए चूहे को पकड़ने की कोशिश कर रहा है तो बच्चा भी खुदा खुद आकर उसके आगे पीछे ही रह रहा है‌ दूर भी नहीं जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बच्चे का यह प्यार देखकर लोग खूब इस वीडियो को देख रहे हैं। जिससे 3.6 लाख लोगों ने देख लिया है और 1.5 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Hasan mancunian से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top