भीड़ के बीच कच्चा बादाम पर आंटी ने किया ऐसा डांस शर्माई पब्लिक

Auntie did such a dance on raw almonds

सोशल मीडिया के जरिए ऐसी दुनिया बन चुकी है जिस पर सभी जाना चाहते हैं और सभी चाहते हैं कि इस पर यह अच्छी खासी पहचान हुई हो। ऐसे में एक से बढ़कर एक वीडियो भी शेयर किए जाते हैं वीडियो में कभी फनी वीडियो होते हैं जो हंसते पर मजबूर कर देते हैं। कुछ तो डांस वीडियो होते हैं लेकिन यह डांस वीडियो इतने फनी होते हैं कि डांस के साथ ही हंसने का मौका मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक आंटी ने अपनी नागिन डांस से सबको खूब हंसाया।

कच्चा बदाम गाने पर नागिन डांस

वायरल हो गई वीडियो में आप देखेंगे कोई फंक्शन में जहां ढेर सारी महिलाएं इकट्ठा है उन महिलाओं के बीच में कुछ महिलाएं डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्हीं महिलाओं में एक साड़ी पहने आंटी जी अपने डांस का कुछ अलग ही कमाल दिखाई। वीडियो में आप देख सकते हैं आंटी कच्चा बादाम गाने पर नागिन डांस करते हुए नजर आए उनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी गजब का है। आप देख सकते हैं वहां मौजूद सभी महिलाएं उन्हें देख कर हंस रही है तो आंटी के एक्सप्रेशन से ही समझ आ रहा है कि वह भी इस डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नागिन डांस छा गया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

सोशल मीडिया पर आंटी का यह नागिन डांस छा गया है जिसमें उनके नागिन डांस के साथ ही उनके चेहरे का एक्सप्रेशन इतना फनी है कि जिसे देखकर ही हंसी आ रही है। सोशल मीडिया पर भी लोगों को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है इस वीडियो और इंस्टाग्राम अकाउंट butterfly_Mahi पर शेयर किया गया। जिससे 28 हजार लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है। कच्चा बादाम गाने पर डांस लोगों को हंसी पर मजबूर कर दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top