प्यारे से बच्चे ने किया काफी फनी डांस “कच्चा बदाम” गाने पर वायरल हुआ वीडियो

The cute child did a very funny dance

वैसे तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आजकल काफी ज्यादा वीडियो वायरल होते हुए नजर आता है आज कैसा बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे इस वीडियो में एक बच्चे ने कच्चा बनाम गाने पर पश्चिम बंगाल का एक छोटा सा बच्चा काफी खूबसूरत अंदाज में गाना गाया है। उसके गांव का नाम मूंगफली विक्रेता भुवन बड़ायाकर गाया है, सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध यह गाना भारत से लेकर विदेश तक लोगों को हैरान कर दिया।

आपको बता दें कि इस गाने पर आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी तक इस पर वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हो एक मोटा सा लड़का जो सामान्य जीवन जी रहा होता है उसके लिए चलना तक मुश्किल था वह मोटा इतना बढ़िया गाना गाएगा और इस गाने पर डांस करेगा यह देखकर लोग का हंस हंस के बुरा हाल हो गया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट madhusudan – official पर शेयर किया गया है, इस वीडियो पर लाखों से ज्यादा न्यूज़ आ चुके हैं और हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है काफी यूजर ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की है,ज्यादातर लोग कमेंट सेक्शन में हंसने का काफी इमोजी सेंड किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top