जंगल में उतर रहे हेलीकॉप्टर को पकड़ हाथी ने भी भरे हवा में ऊंची उड़ान

The elephant holding the helicopter also flew high in the air

जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में देखने को मिल जाते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद ज्यादा फनी होते हैं और हंसने पर मजबूर करते हैं, तो कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे देखने को मिल जाते हैं जो हैरान कर देते हैं। हैरान और धमाल मचा देने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक जंगली हाथी के झुंड को आप देख सकते हैं और उनके द्वारा किए कार्यो में देखकर आप भी हैरान हो जाने वाले हैं।

जंगल में हेलीकॉप्टर के साथ हाथी ने किया ऐसा काम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे खुले मैदान में जंगली हाथी भोजन की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं। जहां कुछ समय बाद कहीं से हेलीकॉप्टर उस हाथी के ऊपर आता है और वह हेलीकॉप्टर को देखकर खुद को काफी असुरक्षित महसूस करने लगता है। हेलीकॉप्टर को अपनी तरफ आते देख हाथी बचने के लिए इधर-उधर भागने लगता है हालांकि हेलीकॉप्टर के अंदर बैठा पायलट परेशान करता हुआ दिख रहा है। कुछ समय बाद हाथी काफी गुस्से में आ जाता है जिसके बाद हेलीकॉप्टर पर बार-बार हमला करने लगता है। हाथी कुछ देर बाद हेलीकॉप्टर के पीछे दौड़ता है और फिर अपनी जान बचाकर जंगल में भाग जाता है।

सोशल मीडिया पर हाथी का यह कारनामा काफी तेजी से छा गया है जिसे यूट्यूब चैनल @Ckan Ton पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे पसंद करने के साथ हाथी के इस वीडियो पर अपने कमेंट से भी दिए हैं। जिसमें हाथी ने अपना भयानक रूप दिखाया तो वहीं डरते हुए वहां से नौ दो ग्यारह होते भी देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top