सांप को हाथ में उठा कर किस करने की गलती की लड़की ने, जिसके बाद हालत ऐसी…

The girl committed the mistake of kissing by lifting the snake in her hand.

इंटरनेट की दुनिया में अजीब से अजीब जानवरों के वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। वैसे ही संसार के सबसे जहरीले सांपों के भी वीडियो देखने को मिलेंग वैसे तो इंसानों के और सांपों के वीडियो मौजूद है लेकिन कुछ वीडियो ऐसे खतरनाक होते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह तक हिल जाती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जो आपको सोच में डाल देगा।

सांप पर प्यार लुटाते नजर आई लड़की

वायरल हो रही वीडियो में आप एक छोटी सी लड़की को देखेंगे। लड़की तक तो ठीक है लेकिन आप उस छोटी सी बच्ची के हाथ में एक सांप को देखेंगे। जिससे आमतौर पर सभी दूर भागते हैं लेकिन वही यह बच्ची इस सांप को अपने हाथ में ली हुई है। यही नहीं वह उससे बातें करते नजर आ रही है और वह सांप उसके सिर पर चढ़ रहा है तो वह उसे किस भी कर रही है ।दजिसे देखकर ही यूजर्स की हालत खराब है। और लोग बच्चे की हिम्मत की दाद दे रहे हैं लेकिन सभी डरे हुए भी हैं।

सोशल मीडिया पर छाया बच्ची का यह वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें बच्ची ने हरे रंग के सांप को हाथ में लिया ,बात किया उसे अपने चेहरे से जाने दिया जो उसके चेहरे से होते हुए उसके सिर पर चढ़ा रहा है और वह बच्चे उस सांप को किस कर रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट snacksmasterexotics नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है।जिसे एक लाख से अधिक क्षयूज आ चुके हैं और 30हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को देखने के बाद इस पर कमेंट देने केसाथ ही हैरानी वाली इमोजी भी सेंड की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top