दिलबर दिलबर के रीमिक्स गाने पर लड़की ने किया ताबड़तोड़ डांस

The girl danced on the remix song of Dilbar Dilbar

जिस तरह से आज के बिजी शेड्यूल में लोग अपने मनोरंजन के लिए कम ही वक्त बचा पाते है। ऐसे में उनके इस कम वक्त का सदुपयोग करने के लिए सोशल मीडिया ने अलग-अलग प्लेटफार्म दे रखे है। जिनमें आप अपने पसंद के वीडियो देखकर अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। इन्हें वीडियोस में डांस के वीडियो की भरमार है। जहां अब बेहतरीन से बेहतरीन डांसर है‌ ऐसा डांस वीडियो हम भी आपके लिए लेकर आए है, जिसमें आप लड़की के हॉट अंदाज और डांस को देखकर खुश हो जाएंगे।

दिलबर दिलबर गाने पर लड़की ने किया जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काले रंग का हॉट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए एक लड़की एक कमरे में मौजूद है। जहां वह “दिलबर दिलबर” रिमिक्स गाने पर डांस कर रही है। बैंकग्राउंड में गाना बज रहा है और लड़की बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिए हुए, जब वह कातिलाना अदाएं दिखाकर डांस करती हो तो दिल की धड़कनें बढ़ने लगती है।

लड़की का डांस मूव भी काफी जबरदस्त है और वह दिलबर दिलबर गाने के हूक स्टेप को भी फॉलो करते हुए, कुछ अपनी अदाओं के साथ कुछ नया ट्रिक आजमाते हुए कमाल का डांस करके लोगों का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छाया हुआ है, जो हर किसी की पसंद बनता जा रहा है। जिसमें लड़की अदाएं दिखाई ही है,क्षकमाल के डांस मूव और एक्सप्रेशन के साथ दिल को जीत लिया है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल soumik music पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 338k व्यूज आए है और 2k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top