गाने के रीमिक्स वर्जन पर लड़की ने किया शानदार डांस

The girl did a great dance

सोशल मीडिया जो पूरी दुनिया में छाया हुआ है। अगर इस पर किसी एक देश के किसी एक गांव देहात से भी वीडियो शेयर किया जाए और उस वीडियो में जान हो, जिसमें बेहतरीन हुनर देखने को मिल जाए, तो वह पूरी दुनिया में मशहूर हो जाता है और उसके यह वीडियो उसके लिए एक पहचान भी बन जाते है। इसी की वजह से लोग इस पर ज्यादा ही एक्टिव रहते है। जिससे हर रोज हजारों लाखों वीडियो देखने को मिल जाते है।

इन वीडियो में डांस के वीडियो की सबसे ज्यादा भरमार है। जो अक्सर अपने डांस के माध्यम से दिल जीतने का काम करते रहते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक लड़की ने पुराने गाने पर डांस करके लोगों का दिल जीता है।

बॉलीवुड के पुराने गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं ब्लैक पेंट और वाइट टी शर्ट पहने हुए लड़की छत पर, बॉलीवुड के बेहद मशहूर गाने जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग में भी है, “एक परदेसी मेरा दिल ले गया” के रीमिक्स वर्जन पर बेहद ही शानदार तरीके से डांस कर रही है।

गाने के इस रिमिक्स वर्जन में लड़की ने कई नए डांस स्टेप किए है। जिसे देख कर आप लड़की के इस नए अंदाज के डांस की तारीफ करते नहीं थकेंगे। जिसमें लड़की ने अपने डांस और अदाओं से लोगों का दिल जीता है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब देख रहे हैं। दरअसल लड़की का अंदाज और डांस दोनों ही लोगों को पसंद आ रहा है।रीमिक्स वर्जन पर कुछ अलग और अनोखा डांस देखने को मिला। इसी वजह से यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top