लड़की ने किलर अदाओं और लाजवाब एक्सप्रेशन से जीता दिल

the girl played killer

आज के समय में इंटरनेट पर अलग-अलग ऐसे कई बेहतरीन प्लेटफार्म है, जहां पर लोग अपने हुनर से यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। कुछ तो ऐसे वीडियो अपलोड करते हैं। जिनका असर कम ही वक्त में ज्यादा से ज्यादा होने लगता है और वह वीडियो कम समय में ही लोगों की पसंद बन जाता है। वीडियो बनाने वाले में आजकल के नव युवाओं में एक अलग सा जोश है, जो देखने लायक है। ऐसा ही एक दूसरे को मिला इस वीडियो में, जिसमें एक लड़की ने अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से ही लोगों का दिल जीत लिया।

एक्सप्रेशन और अदाओं से लड़की ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं सलवार सूट पहने हुए एक लड़की किचन में है और खाना बना रही है। जिस दौरान वह अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन को भी दिखा रही है।

दरअसल लड़की किचन में तो है लेकिन बैकग्राउंड में गाना बज रहा है “नहीं करनी मुझे शादी-वादी” जिस पर वह लड़की एक्सप्रेशन के साथ अदाएं भी दिखा रही हो और अपने काम को भी कर दी जा रही है। फेस पर प्यारी सी स्माइल लिए हुए, जब वह अपने हाव-भाव से गाने के बोल के अनुसार एक्सप्रेशन दिखाती है, तो लोगों का दिल उसकी तरफ खींचा चला जाता है और लोग उसके एक्सप्रेशन पर दिल हार जाते हैं।

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है पसंद

viral video 

सोशल मीडिया पर लड़की का यह अदाओं भरा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें लड़की के काम को भी देखा जा रहा है तो उसके लाजवाब एक्सप्रेशन और चेहरे के हाव-भाव, जो सीधे दिल तक उतर रहे हैं। लोगों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। जिसे फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया गया है। देखने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी पर जोरों शोरों से आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top