कच्चा बादाम गाने पर लड़की ने दिखाए अपने हॉट जलवे, देखते ही छूटे पसीने

The girl showed her hot moves on the song Kachcha Badam

जिस तरह से इंटरनेट सबको अपने बस में कर रखा है। ऐसे में लोग अपने अपने हुनर का कमाल भी इस पर दिखाते हैं जरा भी संकोच नहीं करते है। हालांकि एक समय था जब लोग इंटरनेट पर खुद को लाने के लिए काफी शर्माती थे लेकिन अब एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है।

इन वीडियो में डांस वीडियो भी खूब होते है। वैसे भी अब डांस का भी अंदाज बदल चुका है और यह लोगों को खूब पसंद भी आता है। कुछ तो ऐसे भी महान कलाकार है, जो डांस करना तो बिल्कुल नहीं जानते है लेकिन अगर डीजे बजने लगता है तो अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को हंसा जरूर देते है। वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जो देखने के बाद आप उसे दोबारा से जरूर देखेंगे।

कच्चा बादाम गाने पर लड़की ने किया गर्दा उड़ा देने वाला डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सुर्ख लाल रंग का साड़ी पहने लड़की बेहद ज्यादा सेक्सी लग रही है। खूबसूरत सी यह लड़की कच्चा बदाम गाने पर जब अपने ठुमकों का कमाल दिखाती है तो दिल की धड़कन तो बढ़ती ही है, नजरें भी ऐसी कि उसके डांस से हटता नहीं है और पलक झपक ने का नाम भी नहीं ले रहे है। जबरदस्त ठुमको के साथ सेक्सी अदाओं को दिखाते हुए लड़के जब ठुमके लगाती है तो पसीने चल दे रहे है।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें लड़की की हॉट अदाओं के साथ से*क्सी अंदाज देखने को मिला। यह ठुमका और यह लाजवाब सा हॉट डांस दिल की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है और देखने वाले भी वीडियो पर अपना दिल हार जा रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट insta studio update पर शेयर किया गया है। यही नहीं आप देख सकते है लड़की कच्चा बदाम के अलावा भी बॉलीवुड के गानों पर भी डांस करके सबको लुभाने की कोशिश में लगी है, काफी हद तक कामयाब भी हुई है। इसी वजह से तो वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top