‘लड़की दीवानी लगे’ गाने पर लड़की ने अपने डांस से किया सबको हैरान

The girl surprised everyone with her dance

छोटे बच्चों के क्यूट से वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। कुछ वीडियो उनके शरारत के होते है तो कुछ वीडियो उनके अच्छे कारनामों के भी होते हैं।‌ आप देखेंगे कुछ बच्चे बेहद शरारती होते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो अपने शरारत के बीच में खुद के लिए समय निकाल कर कोई न कोई एक्टिविटी करते रहते हैं। ऐसा ही एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने बच्ची नेक्षअपने डांस से लोगों को चौंका दिया है।

बच्चे का डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक छोटी सी बच्ची को देखेंगे। जिसने ‘लड़की दीवानी लगे’ बॉलीवुड के गाने पर डांस किया है। इस डांस में लड़की ने ऐसे डांस मूव्स किए हैं कि बड़े-बड़े चौक जाएं। जिन डांस स्टेप करने में बड़ों की हालत खराब हो जाती है। यह बच्ची खूबसूरती से कर ले जा रही है। इसीलिए इस बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। क्यूट से दिखने वाली यह बच्ची अपने डांस से लोगों का दिल जीत ले रही है। कुछ यूजर्स के डांस स्टेप देखकर हैरान है कि इतनी छोटी बच्ची इतना अच्छा डांस कैसे कर लेती है। मैं यह वीडियो देखकर आश्चर्यचकित हूं।

सोशल मीडिया पर हो रहा बच्ची का डांस वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khushi Varshaney (@dancingdoll7410)

सोशल मीडिया पर भी बच्ची का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हर किसी को यह डांस पसंद आ रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर dancing doll 7410 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर 14 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। बच्ची का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top