मम्मी को मिला गिफ्ट तो बच्ची को आई रुलाई, खुद को मिला गिफ्ट तो खुशी से उछल पड़ी

Mother got a gift and the girl cried

छोटे बच्चों को अटेंशन की सख्त जरूरत होती है। अगर उन्हें अटेंशन मिलता है तो वह काफी खुश रहते हैं और आपसे प्यार करते हैं। लेकिन जहां अटेंशन नहीं मिलता है, उन्हें बोरिंग होने लगती है और गुस्सा भी आने लगता है। अगर उनके सामने किसी और को अटेंशन दिया जाए तो उन्हें काफी तेज गुस्सा आता है। वह इस गुस्से में या तो फिर खूब रोएंगे या तो फिर किसी दूसरे सामान की जीत करेंगे। बच्चे मन के सच्चे होते जरूर हैं लेकिन ड्रामेबाज बहुत होते हैं। उनके ड्रामे से भरा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जैसे ही बच्ची का यह ड्रामा देखेंगे आप खुद ही सर पकड़ लेंगे लेकिन हसेंगे।

बच्ची का ड्रामा

वीडियो में एक बच्ची को अपनी मां के साथ सोफे पर बैठे हुए आप देख पाएंगे। तभी बच्ची के पापा आते हैं और गिफ्ट के तौर पर बच्ची की मम्मी को रिंग पहना देते हैं। बच्चे से यह देखा बिल्कुल भी नहीं जाता और सोफे से उतरकर वह रोते हुए जाने लगती है।

बच्चे को मनाना पड़ा माता पिता को

बच्चे रोते हुए जाती है तो उसकी मां समझ जाती है कि क्या बात है। फिर वह और उसके पिता उसे पकड़कर लाते हैं और समझा-बुझाकर शान्त कराते हैं। तभी पिता एक गिफ्ट बॉक्स लेकर आते हैं और उसमें से दूसरे रिंग निकाल कर अपनी लाडली को पहना देते हैं। रिंग देखते ही बच्ची के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाती है और वह खुशी से कूदने लगती है।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sarang (@hungrysarang)

बच्चे के इस ड्रामें का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग देख कर खूब हंस रहे हैं। बच्चों के इस कारनामे में लोगों को हंसने पर मजबूर किया ही है इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी दे रहे हैं। जिसे इंस्टाग्राम पर hungrysarang नाम से आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और अपने कमेंट भी किए हैं। आपको कैसा लगा बच्ची क्या यह ड्रामेबाज वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top