डांस करते आंटी को देख बकरी को आया गुस्सा दिया ऐसा जोरदार टक्कर नहीं भूलेंगे आजीवन

The goat got angry after seeing the dancing aunt

इंटरनेट की दुनिया में आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे, फिर वह डांसिंग का वीडियो हो या फनी वीडियो सभी अपने अंदाज में यूजर्स का मनोरंजन करते रहते है। अगर इसी प्लेटफॉर्म पर डांस के साथ फनी वीडियो भी देखने को मिल जाए तो फिर बात ही मत पूछिए। डांस किया जा रहा है और उस दौरान कुछ ऐसे फनी मोमेंट आ जाते हैं जिसे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं होती है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें एक आंटी ने अपने डांस के ठुमके ऐसा दिखाएं कि उनके डांस के ठुमके उन पर ही भारी पड़ने लगे। वीडियो देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंग। सोच सोच कर आपको हंसी आनी ही आनी है।

सुर्ख लाल कपड़े में आंटी ने बकरी के सामने किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जो अरब देश का मालूम होता है। इसमें एक आंटी लाल रंग के कपड़े पहने हुए अपने रूम में अरबी गाने पर डांस करती नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उनका डांस स्टाइल काफी कमाल का है। एक से बढ़कर एक डांस स्टेप करते हुए वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन तभी वीडियो में कोई और भी नजर आता है। दरअसल आंटी के पास खड़ी बकरी भी उनके डांस का आनंद खूब ले रही है।

आंटी जोरदार ठुमके लगा रही हैं लेकिन बकरी खड़े-खड़े उनके डांस को देखती रही शायद उसे उनका यह डांस पसंद नहीं आया फिर क्या वह आंटी के पास पहुंचती है लेकिन अआंटी उसे धकेल देती हैं। अगले सेकंड बकरी दोबारा वहां पहुंचती है और बेहद तेज रफ्तार से उन्हें टक्कर मार देती है। टक्कर लगते ही चाची को अपनी नानी तो जरूर याद आई होगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिससे अलग-अलग प्लेटफार्म पर देखा जा रहा है। जिसे देख कर लो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। फिलहाल इसे इंस्टाग्राम पर meemlogy नाम के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे हजारों बार देखा गया और यह तादाद बढ़ने के साथ ही इस पर लाइक आ रहे है। यूजर्स इस पर अपने कमेंट देखकर हंसने के इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top