मॉडल शरीर पर पेंट कराकर बिना कपड़े के ही मॉल में घुसी, मैनेजमेंट ने गार्ड से कराया माॅल से बाहर

without any clothes after getting painted on the body.

आज के युग में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक अच्छा माध्यम बन गया है। अमेरिका से एक मामला सामने आया है मॉडल बिना कपड़े के ही शॉपिंग मॉल में पहुंच गए और उसने अपने इस नग्न रूप का वीडियो भी बनाया। मॉल मैनेजमेंट को मॉडल का यह हरकत पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें धक्के मार कर बाहर निकलवा दिया।

मॉडल नग्न अवस्था में मॉल में पहुंची

फ्रांसिया जेंट्स एक प्लेबॉय मॉडल है। वह ओनली फैंस पर भी एक्टिव रहते हैं। यहां पर वह पैसों के बदले बोल्ड कांटेंट देती हैं। वही फ्रांसिया इंस्टाग्राम पर भी काफी मशहूर है। 92 लाख से ज्यादा उनके फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर फ्रांसिया अलग-अलग स्टंट और बोल्ड कंटेंट बनाती रहती हैं।

फ्रांसिया नग्न अवस्था में एक शॉपिंग मॉल में चली गई। वह अपने शरीर पर कपड़े नहीं बल्कि पेंटिंग करवाई हुई थी। दूर से देखने में ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने कपड़े पहने हैं लेकिन जैसे उनके पास जाए तो मालूम हो जाता था कि वह कपड़े नहीं बल्कि केवल शरीर पर पेंट लगवा कर नग्न अवस्था में ही पहुंच गई है।

शर्मा गए मर्द

फ्रांसिया शॉपिंग मॉल में “नो नट नवंबर” को लेकर सवाल पूछने लगी। वर्षों से नो नट नवंबर एक ट्रेंड है। जिसमें लोगों को पूरे नवंबर माह में सेक्सुअल एक्टिविटी से दूर रहने का चैलेंज दिया जाता है। जब उन्होंने नग्न अवस्था में मर्दों से सवाल पूछे तो वह भी शर्म से उनसे दूर हट गए।

गार्ड ने धक्के मार कर निकाला मॉल से

जब शॉपिंग मॉल के मैनेजमेंट को लड़की के इस तरह नग्न अवस्था में घूमने का पता चला तो उन्होंने पहले कैमरा ऑफ करने को कहा। उसके बाद मॉल से मॉडल को धक्के मार कर बाहर निकलवा दिया।

लोगों ने की निंदा
फ्रांसिया ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसे पोस्ट किया। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसे 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। लेकिन इस मॉडल की हरकत किसी को पसंद नहीं है और सभी ने इन्हे भला बुरा कहा। एक यूजर ने लिखा- बेशर्मी की हद पार होती है सार्वजनिक स्थान पर नग्न होकर कैसे घूम सकते हैं, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा मॉल में बच्चे भी आते हैं ऐसे में आपको ऐसी जगहों पर मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। कहीं बाहर निकाल कर सही किया तो वही एक शख्स ने लिखा आप सभी मॉडल को कुछ भी कहें लेकिन उनकी ड्रेस शानदार थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Francia James (@francety)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top